Deepika Padukone And Ranveer Singh’s Wedding Date Revealed 

0
139
ranvir and deepika's wedding date revealed

“बाजीराव” की होंगी “मस्तानी”, “राम” संग विवाह रचाएंगी “लीला”, जल्द ही शादी के सूत्र में बधेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 

ranvir and deepika's wedding date revealed
साल 2018 की शुरुआत में विराट- अनुष्का और उसके बाद सोनम-आनंद के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो हसीन और बेहद खूबसूरत लव बर्ड्स दीपिका और रणवीर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। रविवार शाम को ट्विटर पर  दीपिका और रणवीर ने बड़े ही खूबसूरत शब्दों में सारी दुनिया को बता दिया कि वे शादी करने जा रहे है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी के चर्चे काफी समय से सुर्खियों में थे लेकिन फैंस के लिए यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था कि यह सिर्फ अफवाहे (rumors) है या सच में बॉलीवुड के दो हसीन कलाकारों को प्रेम हो गया है? इसी कंफ्यूजअन् को दूर करने के लिए लव बर्ड्स ने  ट्विटर पर अपनी शादी की तारीख कन्फर्म करते हुए सबको अपनी शादी की खबर दी और फैंस को बता दिया की उनकी प्रेम कहानी अब शादी जैसे पवित्र बंधन में बदलने जा रही है।

14-15 नवंबर को लेक कोमो, इटली में  होगी शादी

ranvir and deepika's wedding date revealed
दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएँगे। 14 तारीख को शादी की मेहँदी, संगीत, हल्दी इत्यादि रस्मे होगी और 15 नवंबर को दोनों इटली के खूबसूरत शहर लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। डेस्टिनेशन वेडिंग (destination wedding) के ट्रेंड को अपनाते हुए दीपिका-रणवीर ने  भी भारत से बाहर जाकर शादी करने का फैसला लिया है। यू तो दीपिका और रणवीर कहीं भी शादी कर सकते थे लेकिन उन्होंने लेक कोमो को उसके शानदार रिसॉर्ट्स, वैल्थ और उसके आकर्षण की वजह से चुना। लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी लेक है जिसकी गहराई तक़रीबन चार सौ मीटर है।
लेक कोमो में ज्यादा तर अमीर घराने के लोग रोमन टाइम से रहते आ रहे  है। यहा आस पास बिलकुल शांत और स्वच्छ वातावरण है जो दो प्रेमियों को शादी के बंधन में बांधने के लिए बिलकुल सही होगा। लेक कोमो में लोगो के लिए यहां की खेती, लैंडस्केप, वाइल्डलाइफ और स्पेस आकर्षण का केंद्र रहता है। लेक कोमो उसके शानदार विला के लिए भी जनि जाती है जो रोमन लोगो द्वारा रोमन टाइम में बनवाए गए थे। अपनी शादी के लिए रणवीर और दीपिका ने भी यहा के सबसे शानदार विला को बुक किया है।

15 नबम्बर ही क्यों चुनी रणवीर-दीपिका ने ?

ranvir and deepika's wedding date revealed
इस खुशखबरी के साथ एक बात तो दिमाग में आती है कि दीपिका -रणवीर ने 15 तारीख ही क्यों चुनी शादी के लिए ? तो चलिए हम आपको 15 तारीख की महत्वपूर्णता बताते है। 15 तारीख दोनों के लिए इसलिए महत्वपुर्ण है क्योकि 15 तारीख  को दोनों ने पहली बार अपने प्रेम का इज़हार एक दूसरे से किया था। हालाँकि अभी तक रणवीर  दीपिका ने अपने प्रेम के बारे में कुछ खास बताया नहीं है लेकिन   सूत्रों के मुताबिक रणवीर और दीपिका को आपस में साल 2014 में फिल्म रामलीला की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। उस वक्त तक दोनों ही स्टार्स (stars) इंडस्ट्री में नए-नए थे और अपनी फिल्मो से धूम मचा रहे थे।
उस दौरान दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर के साथ रिलेशन में थी। फिल्म रामलीला  की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर अल्ग हो गए और दीपिका को  संभालने लगे रणवीर सिंह। रणवीर सिंह बहुत ही मज़ाकिया और खुशनुमा स्वाभाव के है, वह फिल्म मेकिंग को एन्जॉय करते है  और उनका यही जादू चल गया दीपिका के ऊपर और साथ ही में रणवीर सिंह भी दीपिका की खूबसूरती और अदाकारी से प्रभावित होकर पड़ गए उनके प्रेम में।

कब हुआ प्रेम का इज़हार ?

ranvir and deepika's wedding date revealed
साल 2016 में फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान दोनों और नज़दीक आ गए और आखिरकार साल 2017 की शुरुआत में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रेम के चर्चे पूरी इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। हालाँकि शुरुआत में दोनों ही दुनिया के सामने यह मानने को तैयार नहीं थे की उनके बीच कुछ चल रहा है लेकिन आलिआ भट्ट और रणवीर कपूर की प्रेम कहानियो के सुर्खियों में आने के बाद दीपिका ने अपने और रणवीर सिंह के बीच चल रहे प्रेम का इज़हार दुनिया के सामने करना शुरू कर दिया।

शादी के बाद साथ में करेंगे फिल्मे

ranvir and deepika's wedding date revealed
जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जयेंगे और उनका यह दावा है कि शादी के बाद वह और भी ज्यादा फिल्मो में एक साथ काम करेंगे जिसमे फैंस को उनकी केमिस्ट्री और अदाकारी देखने में पहले से ज्यादा मज़ा आएगा क्योकि अब हर सीन को वे और खुलके एक्सपेरिएंस कर सकेंगे और प्यार की गहराइयो को फैंस (fans) के सामने लाएँगे।
BY- YASH GARG

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here