Insights of Ranveer Deepika Wedding 

0
109
insights of raveer deepika wedding

Insights of Ranveer Deepika Wedding 

insights of raveer deepika wedding

इतनी प्राइवेसी के मेहमानों की फोन की कैमरा पर स्टीकर लगाया गया ताकि कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर ना कर पाए। जी हां हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की। रणबीर और दीपिका शुरुआत से ही बॉलीवुड कपल में मसाला बने हुए थे। सब उन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते थे, और अक्टूबर में जब इन दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की तो जनता बहुत खुश हुई।

 

दीपिका पादुकोण

insights of raveer deepika wedding

दीपिका पादुकोण जो कि भारत की सबसे  ज्यादा पैसे कमाने वाली Actress मानी जाती है, प्रकाश पादुकोण जो बैडमिंटन के चैंपियन, की  बेटी है। दीपिका का जन्म 5 जनवरी सन  1986 को डेनमार्क में हुआ था। बचपन में दीपिका को भी बैडमिंटन खेलने का बहुत शौक था और वह नेशनल लेवल तक पहुंची लेकिन फिर बाद में उन्होंने बैडमिंटन खेलना छोड़ दिया क्योंकि उनको फैशन मॉडल बनना था। सन 2006 में उन्होंने अपनी पहली कनाडा पिक्चर की और सन 2007 में बॉलीवुड की पहली पिक्चर ओम शांति ओम में दिखाई दी। और उस पिक्चर में बहुत सारे अवार्ड जीते बस उसके बाद दीपिका की डिमांड बढ़ गई और वह बॉलीवुड पर राज करने लगी।

 

रणवीर सिंह

insights of raveer deepika wedding

रणवीर सिंह भवनानी जी हां कुछ लोगों को नही पता है कि रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है। इनका जन्म 6 जुलाई सन 1985 को हुआ था। इनकी फैमिली का कोई भी बॉलीवुड बैकग्राउंड नहीं है इसलिए इनको मूवीस मिलने में थोड़ी दिक्कत तो हुई लेकिन फिर सन 2010 में यश राज फिल्म्स की मूवी बैंड बाजा  बारात में रणवीर सिंह सबसे पहले दिखाई दिए। उस दिन के बाद से आज तक उन्होंने कई मूवीस की जो की बहुत हिट गई और लोगों को वो पसंद आने लगे।

 

कैसे  हुई शुरुआत?

रणवीर और दीपिका एक साथ काफी पार्टियों में जाया करते थे और एक दूसरे के साथ खूब मस्ती किया करते थे। 2013 में रणवीर को डेंगू हो गया और जब  वह ठीक हो के आए तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उनको प्यार हो गया है। दीपिका से पूछा गया कि क्या यह बात सच है कि रणवीर को आपसे प्यार है उन्होंने साफ इंकार कर दिया। रणवीर और दीपिका ने चार पिक्चर साथ साथ की है और मूवी रामलीला मैं उन दोनों को प्यार करता देखा जा सकता था रियल में भी और रील  मे भी। तभी से उन दोनों की प्यार की कहानियां चालू हो गई। उनको कई पार्टियों में साथ में पोस्ट करते हुए देखा जाता था और कई बार  वह छुट्टियां मनाने भी गए हैं।

 

 

कहां हुई शादी

insights of raveer deepika wedding

इनकी शादी 14 और 15 नवंबर को इटली में तय हुई। इनके अलावा और भी कई बड़े-बड़े लोग यहां पर शादी कर चुके हैं।

यह जगह पूरी तरीके से पहाड़ों से गिरी हुई है और जिस जगह पर इनकी शादी है वह समुंदर से घिरा हुआ है। फोटोज की मानें तो यह जगह हर प्यार करने वाले का एक सपना माना जा सकता है।

कहा गया है कि जगह में सिक्योरिटी बहुत  ज्यादा टाइट रखी गई है। जिस किले में इन दोनों की शादी  हुई उसकी चारों ओर समुंदर में बहुत सारे गार्ड्स बोट पर तैनात थे ताकि कोई भी फोटोग्राफर अंदर ना आ पाए। सिर्फ वही मेहमान जिनकी हाथ पर एंट्री बैंड बंदा हो सिर्फ उनको आने की अनुमति थी। इन दोनों की शादी बहुत प्यार से हुई और इन दोनों ने खुद अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फोटो शेयर की।

insights of raveer deepika wedding

सभी बॉलीवुड के बड़े-बड़े हस्तियों ने इनको मुबारकबाद दी। यह भी कहा गया है कि जितनी भी न्यूज़ चैनल की कंपनी है उन सब लोगों ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्राइवेसी की इज्जत करते हुए कोई भी फोटो पहले लीक नहीं की। रणवीर और दीपिका भारत आकर भी एक बड़ी पार्टी देंगे जिसमें काफी सितारे देखने को मिल सकते हैं। अब देखने वाली बात यह है कि कौन-कौन से सितारे इनकी शादी पर पहुंचेंगे क्योंकि दीपिका और रणवीर के काफी बॉलीवुड के सितारों से नहीं जमती।

-सिद्धार्थ विक्रम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here