Times When Bollywood Celebrities Made Fool of Themselves

3
116
Funny Moments of Bollywood Celebs

Times When Bollywood Celebrities Made Fool of Themselves

अपने आप का मजाक बनाना आसान नहीं है। लोग अक्सर एक हंसते हुए स्टॉक बनने के लिए लालसा करते हैं, लेकिन हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटी कुछ तत्व एसे बनाते हैं जो मज़ेदार और मजाकिया होते हैं। इन समय के हस्तियों को पता है कि एक मजाक पर लोग उन पर कैसे हंसते हैं।

इतना ही नहीं, वे यह भी जानते हैं कि अपने स्वयं के मजाक कैसे बनाएं। कभी-कभी वे इसे अपने ही ऊपर हुए उल्लसित प्रतिक्रिया को सुधारने के लिए करते हैं या कभी-कभी वे अपनी स्थिति पर हंसते हैं  लेकिन वे निश्चित रूप से जानते हैं कि खुद को मजाक बनाने के लिए कैसे स्वीकार किया जाए। देखें उनकी कुछ विवादास्पद टिप्पणिया:

Funny Moments of Bollywood Celebs

  1. प्रीति जिंटा ने एक राजनीतिक हस्ति और ऐतिहासिक राजा के नामों को मिश्रित किया।Funny Moments of Bollywood Celebs

अभिनेत्री ने राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्न के नामों को मिश्रित किया। जिंटा ने ट्वीट किया था, “पृथ्वीराज चौहान नए मुख्यमंत्री हैं; वह एक निर्भय राजपूत राजा का नाम है! हमें आशा है कि वह एक प्रेरणादायक नेता बन सकते है और न्याय करेंगे अपने नाम के साथ!” बिग बी उन्हे सही करते है- “प्रीति, चव्न चौहान नहीं।”

  1. जैकी भोगानी ने मलाला के बजाय मसालाको बधाई दी!Funny Moments of Bollywood Celebs

जब मलाला यूसुफजई ने नोबेल शांति पुरस्कार जीता तो उनको सभी कोनों से बधाई मिली। लेकिन बधाईयो की भीड़ के बीच, हमें यकीन है कि एक संदेश को विशेष रूप से उनकी आंखों ने पकड़ा होगा। जैकी ने एक ट्वीट में एक प्रमुख टाइप की त्रुटि बनाई, जब मलाला लिखने की बजाय, उन्होंने “मसाला” लिखा। हमें यकीन है कि लोगों को दिन के लिए ‘मसाला’ मिल गया होगा!

  1. कोफी विद करन पर आलिया भट्ट की प्रसिद्ध काउच पर शर्मिंदगी!Funny Moments of Bollywood Celebs

आलिया-सिद्धार्थ-वरुण के एपिसोड से पहले, शो में किसी ने कभी भी ज्यादा तेजी से आग नहीं लगाई थी। अभिनेत्री से पूछा गया कि वह भारत का राष्ट्रपति कौन था जिस पर उसने आत्मविश्वास से जवाब दिया, “पृथ्वीराज चव्हाण”। लेकिन आलिया ने इसे बहुत ही उत्साहजनक तरीके से लिया।

4. अनुष्का शर्मा ने डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के नाम को लिखने में गलती की।

Funny Moments of Bollywood Celebs

जब अभिनेत्री ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की बजाय श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए क्रांतिकारी मौलाना अबुल कलाम आजाद का नाम अपनी ट्वीट्स में लिखा था, तो अभिनेत्री एक फुट-इन-माउथ की स्थिति में पढ़ गयी। अनुश्का के लिए चुटकुले का  बनने में थोड़ा समय लगा।

5. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक अभिनेत्री को, एक पत्रकार बुलाया!

सिड ने पहली बार एक पुरस्कार शो के दौरान एंकरिंग की। और उनकी घबराहट काफी स्पष्ट थी, उनकी अपने सेगमेंट की मेजबानी करते हुए गलतियों की मात्रा को देखते हुए। लेकिन प्रमुख नज़र में आया जब उन्होंने सिटीलाइट्स अभिनेत्री पतरलेखा को “पत्रकार” बोलकर बुलाया। हालांकि पतरलेखा ने इसे आसानी से  लिया, सिड ने बाद में माफ़ी मांगी। और सिद्धार्थ की होस्टिंग पर टिप्पणी करने वाले कलाकारों के साथ शो में चैनल ने अपने सभी गलतियों को कवर करने की कोशिश की एक मजेदार, अचूक खंड जोड़कर!

  1. वरुन धवन की मीम स्टोरी         Funny Moments of Bollywood Celebs

वरुन धवन ने अपने फैन के द्वारा बनाए गए मीम को शेयर करके खुद एक हसी का पात्र बन गए। उन्होंने अपनी और तैमूर की एक फोटो का मीम शेयर किया जिसमे तैमूर और वरुण की क्यूटनेस पर एक फनी कन्वर्सेशन दी हुई है।

  1. अभिशेक बचचन का कंफ्यूज ट्वीट

यूँ तो अभिषेक बच्चन अपने ट्वीट से सुर्खियों में आते रहते है। वो अकसर ही ट्वीट करके अपना मज़ाक खुद ही बनवाते रहते है। पहले उन्हें अपनी रावण मूवी से जुड़े ट्वीट की वजह से शरमिंदगी झेलनी पड़ी थी। इस बार उन्होंने क्रिटिक के मुताबिक़ शुर्कियों में आने के लिए ये ब्लंडर किया।

  1. सोनाक्षी सिन्हा ने विक्रमादित्य मोट्वाने को अपनी भयानककाम के लिए धन्यवाद दिया!

सोनाक्षी के नाम कुछ मजेदार किस्सो का इतिहास भी है। अपनी फिल्म लूटेरा के प्रचार के दौरान, निर्देशक मोट्वाने को उनके “बेह्त्रीन” काम के लिए धन्यवाद देने के बजाय, उन्होंने आगे बढ़कर दो शब्दों को मिलाकर “भयानक” बना दिया। वह पूरी तरह से शर्मिंदगी से पानी हो गयी!

  1. प्रीति जिंटा ने सोनाक्षी सिन्हा को सोनम कपूर के रूप में संबोधित किया।

यही नहीं एक पुरस्कार समारोह में प्रीति जिंटा ने सोनाक्षी सिन्हा को सोनम कपूर के रूप में संदर्भित किया, बिना अपनी बड़ी गलती को महसूस किए। जब सोनाक्षी ने खुद ही मंच पर जिंटा को सही किया, तब वह समझ गई कि उन्होने क्या किया था!

  1. अनु मलिक ने पूरी तरह से एक अभिनेत्री की पहचान बदल दी!

हम जानते हैं कि अनु जी बहुत आत्मविश्वासी है। लेकिन कभी वो अतिआत्मविश्वासी भी होते है। मलिक के पास उनकी जीभ फिसलने का काफी क्रेडिट है। एक पुरस्कार समारोह के दौरान, संगीतकार ने नाम निशांत भंडारी घोषित किया। आउच! जब सब एक अनजान विजेता का मंच पर आने के लिए इंतजार कर रहे थे, तब ही  वह जल्दी ही अपनी गलती पर हँसे और इसे सही करकर प्यार का पंचनामा अभिनेत्री नुशरत भरूचा को बुलाया!

~ स्टैफी ब्रिज़ावार

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here